फादर्स डे पर क्यों टूटा हप्पू का दिल?

एण्डटीवी के घरेलू काॅमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के आने वाले एपिसोड्स बेहद मजेदार एवं भावनाओं से भरपूर होने वाले हैं। इस शो के एक प्रमुख किरदार दरोगा हप्पू सिंह, जिसे उनकी हंसाने वाली हरकतों और अपने जैसे लगने वाले संघर्षों की वजह से दर्शक बेहद पसंद करते हैं, को पिता के रूप में एक के बाद एक कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। फादर्स डे का जश्न मनाने वाले इस खास एपिसोड में हप्पू के नौ शरारती बच्चे, जो उसे हमेशा मज़ेदार और मुश्किल परिस्थितियों में डालने में कोई कसर नहीं छोड़ते, कहानी के केंद्र में होंगे। आगामी एपिसोड के बारे में बताते हुये, योगेश त्रिपाठी, ऊर्फ दरोगा हप्पू सिंह ने कहा, ‘‘फादर्स डे के लिये हप्पू बेहद उत्साहित है। हालांकि उसके बच्चों को इस दिन की याद नहीं है। चमची (ज़ारा वारसी) अपने दोस्तों के साथ एक नाइट कैम्पिंग ट्रिप पर जाना चाहती है, लेकिन हप्पू उसे मना कर देता है और वह नाराज हो जाती है। इस बीच रणबीर (सौम्य आजाद) की दोस्त स्नेहा उसे बेवकूफ बनाकर अपना काम करवाती है और जब वह अपने घर देरी से पहुँचता है, तब अपने पिता से उसकी बहस हो जाती है। दूसरी ओर, मलाइका (सोनल पंवार) एक मंत्री के साले को पीट देती है, क्योंकि बाॅडी-शेमिंग पर उसकी बातों को वह गलत समझ लेती है। मंत्री हप्पू से कहता है कि वह मलाइका से माफी मांगने के लिये कहे, लेकिन हप्पू के कहने पर भी वह माफी मांगने से मना कर देती है। हप्पू के दिल को ठेस लगती है कि उसका कोई भी बच्चा उसकी बात नहीं मानता।’’ इसके आगे, राजेश की भूमिका निभा रहीं गीतांजलि मिश्रा ने कहा, ‘‘इस बीच खोदी (साहब दास माणिकपुरी) को गलती से ऐसा लगता है कि हप्पू उसका बेटा नहीं है और उसका दिल टूट जाता है। कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) उसे समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वह नहीं मानता है। जब राजेश को इसका पता चलता है, तब कटोरी अम्मा उसे कहती है कि वह राज को राज ही रहने दे। लेकिन वह हप्पू को बता देती है और हप्पू पूरी तरह से टूट जाता है। चमची, राजेश को भावुक करते हुए कैम्प में जाने की इजाजत ले लेती है। हालांकि वहाँ एक शेर से सामना होने पर चमची डर जाती है। इधर रणबीर अपनी दोस्त स्नेहा को प्रपोज करता है और वह उसकी बेइज्जती करते हुए प्रपोजल ठुकरा देती है। रणबीर उदास हो जाता है।’’

इन मनोरंजक और दिल को छू लेने वाली उलझनों के बीच हप्पू अपना रास्ता बनाता है और दर्शक यह देखकर हैरान होंगे कि इस अफरा-तफरी के बीच वह फादर्स डे कैसे मनाएगा। क्या हप्पू अपने परिवार को एक साथ लाकर इस खास दिन का मजा ले पाएगा?
हंसी से भरपूर सप्ताह का आनंद उठाने के लिये हो जाईये तैयार! ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के फादर्स स्पेशल एपिसोड्स देखना न भूलें। अपने डेली एन्टरटेनमेंट के लिये यह शो देखते रहिये, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे, सिर्फ एण्डटीवी पर!

Getmovieinfo.com

Related posts